भारतकी सबसे तेज फीचर फिल्म “रुद्र – दपावर” का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म को विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्मपर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को सिर्फ 4 दिनों में शूट किया गया है!!!

रुद्र – द पावर का ट्रेलर 18 दिसंबर, 2022 को मुंबई के अंधेरी वेस्ट में IMPPA (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) में प्रसिद्ध कॉमेडियन, अभिनेता  श्री.सुनील पाल की उपस्थितिमें   लॉन्च किया गया। यह फिल्म डांसबार की और डांसबार की लड़कियों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में है। ड्रीम क्रिएट फिल्म प्रोडक्शन और ए-24 प्रोडक्शन ने इस फिल्म का निर्माण किया है। एम. शेखर फिल्म निर्माता हैं और इस फिल्म के क्रिएटर और पटकथा लेखक अभिजीत हैं। उन्हों ने बताया कि हम हर दिन 15-16 सीन लेते थे।एक कहानी में 50 से ज्यादा सीन होते थे। सभी की मेहनत ने इसे संभव बनाया है।यह  “ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए बनी और सब से तेज शूट होनेवाली वाली फीचर फिल्म है” जिसे सिर्फ 4 दिनों में शूट किया गया है।यह लिम्काबुक ऑफ रिकॉर्ड्स और गिनीजबुक ऑफ वर्ल्डरिकॉर्ड्स और इंडियाबुक ऑफ रिकॉर्ड्स के लिए प्रस्तुत किया गया है क्यों कि यह उक्तराष्ट्रीय और विश्वरिकॉर्डद्वारा अनुमोदित होनेपर “सबसे तेज शॉट भारतीय वेब फिल्म” के लिए अर्हता प्राप्त करेगा। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक मनोज कुवर हैं । उन्होंने उस्मान हटेला का किरदार भी निभाया था। उन्होंने उस भूमिका को हासिल करने की पूरी कोशिश की है। यह उन का डेब्यू परफॉर्मेंस है।

एम. शेखर इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में डेब्यू कर रहे हैं। यह उनका सपना था।वह अभिनेता बनने के लिए दक्षिण भारतसे आए थे।उन्हें मुंबई आए 2 दशक हो चुके हैं और मुंबई में एक सफल व्यवसायीबने।यह फिल्म उनके लिए मुख्य अभिनेता बननेके के सपने को पूरा कर ने का सही अवसर साबित हुई।पूरी टीम ने मेरी बहुत मदद की है, उनके समर्थन ने मुझे इतना अच्छा प्रदर्शन और उत्पाद देने में मदद की है। मुख्य अभिनेता के तौर पर यह मेरा पहला अनुभव था, जिसे दर्शक जरूर देखना पसंद करेंगे।जल्द ही वह बड़े पैमानेपर अपना दूसरा प्रोजेक्ट शुरू कर रहे हैं।

बाकी कलाकार अनिकेत केलकर हैं जिन्होंने 150 से अधिक फिल्म प्रोजेक्ट किए हैं।यह मेरे पिछले काम से अलग भूमिका है। मैं और अभिजीत पहले भी साथ काम कर चुके हैं अनिकेतने कहा; जब अभिजीत जी ने इस भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया तो मैं अपने भूमिका सूनकर आश्चर्य चकित हो गया। महान अभिनेता विनोद खन्नाजीने  “दयावान” में इसी तरह की भूमिका निभाई थी, उन्होंने इस में दक्षिण भारतीय का किरदार निभाया था।मुझे वही किरदार निभाने को मिला जो उन्होंने किया था. यह मेरी पसंदीदा भूमिकाओंमें से एक है जिसे निभाना मुझे अच्छा लगा।

मैं क्रिएटर अभिजीत जी , निर्माता एम. शेखरजी  और निर्देशक मनोज कुंवर और रुद्र – द पावर की पूरी टीम का आभारी हूं। इस फिल्म के क्रिएटर अभिजीत जी ने कहा के जब मैंने कॉन्सेप्ट सुना,  तो पूरी फिल्म की कल्पना और डिजाइन मेरे दिमाग में एक क्रिएटर के तौर पर हो चुकी थी । मेरे दिमाग में किरदार इतने अच्छी तरहसे डिज़ाइन किए गए थे कि, मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग तय करने में मुश्किलसे ही कोई समय लगा। प्री-प्रोडक्शन में केवल 15 दिन, शूटमें 4 दिन और पोस्ट-प्रोडक्शन में 40 दिन लगे। मेरा मानना है कि यदि आप अपने विचारों और प्रस्तुतिके बारे में स्पष्ट हैं, तो आप पूरी टीम के सहयोग से किसी भी परियोजनाको तेजीसे पूरा कर सकते हैं।

रोनित रॉय की भूमिका निभा रहे देवेंद्र राजगुरुने मीडिया को बताया कि वह टेलिव्हिजन से ताल्लुक रखते हैं, मुझे कभी बड़ा अभिनय करने का मौका नहीं मिला।मैं अनिकेत केलकर के साथ नकारात्मक भूमिका निभा रहा हूं।

पल्लवी की भूमिका निभानेवाली ऐश्वर्या शेंडे, मुख्य अभिनेत्री, जो रुद्र शेट्टी की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, ने मीडिया को बताया “मैं दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभा रही हूं। मेरी माँ कर्नाटक से हैं, इस लिए मेरे लिए रुद्र शेट्टी की पत्नी का किरदार निभाना आसान हो गया। यह एक संवेदनशील किरदार है जिस में भावनात्मक गहराई है। मेरे थिएटर और फिल्म अभिनय के अनुभव ने क्रिएटर अभिजीत सर और निर्देशक मनोज सर के सही समर्थन और मार्गदर्शन और निर्माता एम. शेखर सर और अन्य सभीसह-अभिनेताओं के सहयोग से मुझे अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद की। क्रिएटर अभिजीत सर निश्चित रूप से एक महान टीम लीडर हैं।यह बहुत ही कठिन था जिसने स्वस्थकार्य वातावरण बनाए रखने में मदद की। इसमें लव, एक्शन, ड्रामा सबकुछ है। इस पिक्चर को साकार करने के लिए हमने अपना सर्व श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। हमने पूरी लगन से काम किया। प्रिया की भूमिका निभार हीं के श्रेया इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत खुश थीं।

मुख्य भूमिका में एम. शेखर, अनिकेत केळकर, ऐश्वर्या शेंडे, देवेंद्र राजगुरु विनायक सपकाळे, विनायक गुरव, के. श्रेया, मनोज कुंवर, बी. स्वाति, नितिन बोधरे, मंगेश कांगणे , ऐश्वर्या सुर्वे, सनी पिल्ले और हेमंत पेंडसे, संजय विचारे, शिखा और परी  हैं। इस फिल्म का डीओपी मंदार लोनकर है, एडिटर स्वप्निल जाधव, एक्शन डायरेक्टर जावेद शेख द्वारा संपादित किया गया है। प्रोड्यूसर्स द्वारा घोषित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मोंपर जल्द ही साकार हो रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.