PUNJAB WEATHER

कोविड -19 चार जिलों मे कर्फ्यू और सीमाएं सील कर सकता है - हरियाणा

kids programming
hmanilvij

कोविड -19 चार जिलों मे कर्फ्यू और सीमाएं सील कर सकता है -  हरियाणा

हरियाणा में कोरोना वायरस के मामले 22628 सामने  आए ,15425 मामले गुड़गांव, फरीदाबाद, सोनीपत और झज्जर में आए जो की  एनसीआर में आते है 

 हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित में आने वाले अपने चार जिलों में कर्फ्यू लगा सकती है. सीमाएं भी सील की जा सकती हैं. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक 22,628 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 15,425 मामले एनसीआर में आने वाले गुड़गांव, फरीदाबाद, सोनीपत और झज्जर में सामने आए हैं.

 

अम्बाला में संवाददाताओं से बातचीत में विज ने कहा कि प्रदेश में ठीक होने वाले मरीजों की दर 75 प्रतिशत है जो बहुत अच्छी है. विज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों से निपटने के लिए क्‍वारंटाइन सेंटर की सुविधाओं, डॉक्टरों, दवाइयों आदि की पर्याप्त व्यवस्था है.

 

'हरियाणा के हित में उठाएंगे कदम'

यह पूछे जाने पर कि क्या सरकार प्रभावित इलाकों में लॉकडाउन एवं अन्य उपायों की घोषणा करेगी, विज ने कहा, 'हरियाणा के हित में जो भी करने की जरूरत होगी, मैं वह सब करूंगा.' इससे दो महीने पहले दिल्ली से सटे हरियाणा के जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए विज ने सीमाई जिलों को सील करने का आदेश दिया था.


7/15/2020 10:59:47 AM kids programming
hmanilvij
Source:

Leave a comment






Latest post