PUNJAB WEATHER

बिहार: आज 8 योजनाओं का शुभारंभ करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इन जिलों को मिलेगी सौगात

pmnmodi

बिहार: आज 8 योजनाओं का शुभारंभ  करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इन जिलों को मिलेगी सौगात

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी152 करोड़ रुपये की लागत से तैयार पटना के बेउर और कर्मलीचक सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन करेंगे.

पटना. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  मंगलवार को बिहार को 545 करोड़ रुपये की तीसरी सौगात देंगे. इसके तहत वो राज्य की शहरी विकास की 8 महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी 152 करोड़ रुपये की लागत से तैयार पटना के बेउर और कर्मलीचक सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट  का उद्घाटन करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री 323 करोड़ रुपये की लागत से पेयजल आपूर्ति की भी तीन योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इसके तहत 41 करोड़ की सीवान जलापूर्ति योजना, 32 करोड़ की बक्सर जलापूर्ति योजना और 52 करोड़ रुपये की लागत से छपरा में जलापूर्ति योजना का शुभारंभ करेंगे.

इसके अलावा पीएम मोदी 268 करोड़ की तीन और महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसमें 198 करोड़ की मुंगेर जलापूर्ति और 59 करोड़ रुपये की जमालपुर जलापूर्ति योजना के शिलान्यास के साथ-साथ 11 करोड़ रुपये की लागत से मुजफ्फरपुर में बन रहे रिवर फ्रंट डेवलपमेंट का शिलान्यास भी करेंगे. प्रधानमंत्री इन सभी योजनाओं का शिलान्यास वर्चुअल तरीक़े से करेंगे

प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में पटना के कर्मलिचक और बेउर से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जुड़ेंगे, वहीं बक्सर से केंद्रीय स्वास्थ राज्यमंत्री अश्वनी चौबे तो छपरा से सांसद राजीव प्रताप रुडी जुड़ेंगे. इसके अलावा अन्य जगहों से भी राज्य सरकार के कई मंत्री-विधायक और बीजेपी के दूसरे नेता जुड़ेंगे.


9/15/2020 9:52:57 AM website company in jalandhar kids programming
pmnmodi
Source:

Leave a comment






Latest post