PUNJAB WEATHER

जब राहुलगांधी के प्रोग्राम में सवाल पूछने से रोका तो सिद्धू बोले- पाजी आज न रोक, पहला ही बिठा रखे सी

kids programming
n.s.sindhu

जब राहुलगांधी के प्रोग्राम में सवाल पूछने से रोका तो सिद्धू बोले- पाजी आज न रोक, पहला ही बिठा रखे सी

राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू काफी दिनों से कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए थे , कृषि कानूनों के खिलाफ आयोजित ट्रैक्टर रैली और 'खेती बचाव' यात्रा में शामिल होने के लिए वह पंजाब के मोगा पहुंचे थे 

मोगा (पंजाब). कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों (New Agriculture Law) के खिलाफ रविवार को मोगा में एक ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व किया. राहुल ने मोगा के बदनी कलां में जनसभा को भी संबोधित किया. लंबे समय के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी इस जनसभा में दिखे. इस बीच सिद्धू जनसभा में कुछ सवाल पूछ रहे थे, तभी पंजाब के काउंटर मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन सिद्धू ने अपने अंदाज में कह दिया कि आप उन्हें न रोका जाए.

राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ज्यादातर कांग्रेस की सभी गतिविधियों से दूर रहते आए हैं. हालांकि, कृषि कानूनों के खिलाफ आयोजित इस ट्रैक्टर रैली और जनसभा में शामिल होने के लिए वह भी मोगा पहुंचे थे. जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी नीत केंद्र सरकार की आलोचना की और उन्हें ‘संघीय ढांचे पर हमला’ बताया. इसी दौरान सिद्धू को चुप कराने के लिए सुखजिंदर सिंह रंधावा ने उनके सामने कोई कागज रखा था. इस पर सिद्धू ने कहा- 'पाजी आज ना रोक पहला ही बिठा रखे सी (पाजी आज मत रोको. पहले केवल बैठा रहता था).

10/5/2020 11:07:05 AM kids programming
n.s.sindhu
Source:

Leave a comment






Latest post