PUNJAB WEATHER

चंडीगढ़ में सोपू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की कार में गोली मारकर हत्या

kids programming

चंडीगढ़ में सोपू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की कार में गोली मारकर हत्या

चडीगढ़ में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक क्लब के बाहर स्टूडेट्स ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) के पूर्व  प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को तब अंजाम दिया गया जब वह गाड़ी में बैठकर किसी का इंतजार कर रहा था। वारदात में गुरलाल को तीन गोलियां लगी है।

 जानकारी अनुसार, स्टूडेट्स ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) के पूर्व स्टेट प्रेसिडेंट गुरलाल बराड़ क्लब में किसी जानकार के बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था। इस दौरान जब वह देर रात करीब 12:30 बजे इंडस्ट्रियल एरिया के क्लब के बाहर खड़े होकर किसी इंतजार कर रहा था तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ करीब 7-8 फायरिंग कर दी। जिससे गुरलाल को तीन गोलियां लगी। 

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस गुरलाल को पीजीआई पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि वर्ष 2015 में गुरलाल ने पंजाब यूनिवर्सिटी से सोपू की तरफ से चुनाव लड़ा था। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

 


10/11/2020 1:49:46 PM kids programming
Source:

Leave a comment






Latest post