PUNJAB WEATHER

पश्चिम बंगाल : प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दुर्गा पूजा उत्सव में हुए शामिल

pmnm live

पश्चिम बंगाल : प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दुर्गा पूजा उत्सव में हुए शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाषष्ठी के अवसर पर कोलकाता में होने वाले दुर्गा पूजा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। पीएम मोदी ने ट्वीट के माध्यम से बुधवार शाम को इसकी जानकारी साझा की थी।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता में होने वाली दुर्गा पूजा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। इस मौके पर पीएम मोदी ने वहां के लोगों को पूजा की शुभकामनाएं दी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, पश्चिम बंगाल के मेरे भाइयों और बहनों आज भक्ति की शक्ति ऐसी है, जैसे लग रहा है कि मैं दिल्ली में नहीं लेकिन आज मैं बंगाल में आप सभी के बीच उपस्थित हूं। 

पीएम मोदी ने कहा, जब आस्था अपरम्पार हो, मां दुर्गा का आशीर्वाद हो, तो स्थान, स्थिति, परिस्थिति, से आगे बढ़कर पूरा देश ही बंगालमय हो जाता है। इससे पहले पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि, 'पश्चिम बंगाल के भाइयों और बहनों, कल मां दुर्गा पूजा का महाषष्ठी का शुभ दिन है, मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूजा समारोह में शामिल होऊंगा. प्रोग्राम में आप भी लाइव जुड़ें.' 

पीएम मोदी ने कहा कि दुर्गा पूजा वह शुभ अवसर है जब बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाया जाता है। हम मां दुर्गा से प्रार्थना करते हैं कि वे हमें शक्ति, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य के लिए आशीर्वाद दें।


10/22/2020 1:42:30 PM website company in jalandhar kids programming
pmnm live
Source:

Leave a comment






Latest post