PUNJAB WEATHER

अयोध्या की रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी

angat-manoj tevari

अयोध्या की रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी

बीजेपी नेता मनोज तिवारी संसद ने अयोध्या की रामलीला में अंगद का किरदार निभाया  उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात करते हुए कहा जिसने रामायण क़ो समझ लिया वह बी जे पी को नही छोड़ेगा | 

अयोध्या। अयोध्या की रामलीला में अंगद की भूमिका निभाने पहुंचे मनोज तिवारी ने कई मु्द्दों पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि आने वाले दिनों में कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामला भी बिहार चुनाव में उठेगा. गौरतलब है कि अंगद के रूप में मनोज तिवारी ने समा बांध दिया. रावण और अंगद संवाद अयोध्या की रामलीला का सबसे मजबूत पहलू रहा. जिसने लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया. मनोज तिवारी ने मंच पर जाने के पहले अंगद के कई डायलॉग सुनाए और अंगद- रावण संवाद को आज के समय की उपयोगिता बताते हुए इससे सीख लेने की नसीहत दी.

मनोज तिवारी ने कहा कि रामलीला की संस्कृति को बचाना बहुत जरूरी है. रामलीला का संरक्षण बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि देश में एक वक्त लोग साक्षर नहीं थे तब घर-घर तक इसी तरीके से रामायण पहुंची. उन्होंने कहा कि आज राम जी घर-घर में हैं, सीता जी की मर्यादा घर-घर में है. रावण के अंहकार से भी हर कोई सावधान है. ऐसे में रामलीला का जितना प्रचार- प्रसार हो सके करना चाहिए. रामायण पढ़ी तो समझो भाजपाई हुए!

मनोज तिवारी ने कहा कि जिसने रामायण को अच्छे से पढ़ लिया और मन में उतार लिया तो वह फिर चाहे समाज सेवा में हो, राजनीति में हो या जहां भी वह बीजेपी ही ज्वाइन करेगा. उन्होंने कहा कि जब लोग राम की मर्यादा समझेंगे तो फिर उन्हें बीजेपी से अच्छी कोई पार्टी नहीं लगेगी और ऐसा शख्स निश्चित ही मोदी के साथ आना चाहेगा.


10/24/2020 11:49:19 AM kids programming
angat-manoj tevari
Source:

Leave a comment






Latest post