अदालत ने पुलिस से पूछ कि मामले की शिकायत करने वाली महिला कहा हैं, जिस पर पुलिस ने कोर्ट को बताया कि वह अभी बेंगलुरु में हैं और वह कल आएंगी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एफआईआर 4 जनवरी को दर्ज की गई है.
बेंगलुरु पुलिस ने न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एअर इंडिया की उड़ान में 70 वर्षीय महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में जमानत पर सुनवाई अब 11 जनवरी को होगी. मिश्रा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद मिश्रा की कोर्ट में पेशी चल रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस केस में तीन दिन की कस्टडी मांग की थी. पुलिस ने अदालत में जानकारी दी है कि उसे विमान के दो कैप्टन और तीन केबिन क्रू से पूछताछ करनी है. अदालत ने पुलिस से पूछ कि मामले की शिकायत करने वाली महिला कहा हैं, जिस पर पुलिस ने कोर्ट को बताया कि वह अभी बेंगलुरु में हैं और वह कल आएंगी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एफआईआर 4 जनवरी को दर्ज की गई है.
अदालत ने पुलिस से पूछा कि आरोपी की तीन दिन की कस्टडी क्यों चाहिए जिस पर पुलिस ने बताया कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सात दिन की छुट्टी लेकर ऑफिस के काम से मुंबई जाने की बात कही थी लेकिन मुंबई में पुलिस की एक टीम इनके ऑफिस के समय वहां गए लेकिन यह वहां नहीं मिले. इस पर कोर्ट ने पूछा कि क्यों न आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाए, कोर्ट ने कहा जब डिस्क्लोजर स्टेटमेंट दे दिया गया है और सब पता है कब क्या हुआ था तब पुलिस कस्टडी की क्या जरूरत है. वहीं शंकर मिश्रा के वकील मनु शर्मा ने पुलिस कस्टडी में भेजे जाने की पुलिस की मांग का विरोध किया था.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.