राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब अंत‍िम पड़ाव की ओर है. यह यात्रा आज जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करेगी. पंजाब के पठानकोट में आज राहुल गांधी रैली को संबोध‍ित करेंगे. जम्मू-कश्मीर में ही भारत जोड़ो यात्रा का 30 जनवरी को समापन होगा.

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पहले चरण के तहत कन्‍याकुमारी से कश्‍मीर तक की ‘भारत जोड़ो यात्रा’  पर हैं. तमाम राज्‍यों से गुजरी यात्रा अब पंजाब (Punjab) राज्‍य में है. पंजाब में 8 द‍िनों तक अलग-अलग शहरों से होकर गुजर रही भारत जोड़ो यात्रा का आज इस प्रदेश में अं‍त‍िम द‍िन है. इसके मद्देनजर आज दोपहर एक बजे पठानकोटमें रैली होगी. इसके बाद अब यात्रा आज जम्मू-कश्मीर  में प्रवेश करेगी.

जानकारी के मुताब‍िक राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब अंत‍िम पड़ाव की ओर है. यह यात्रा आज जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करेगी. पंजाब के पठानकोट में आज राहुल गांधी रैली को संबोध‍ित करेंगे. जम्मू-कश्मीर में ही भारत जोड़ो यात्रा का 30 जनवरी को समापन होगा. पंजाब में आज यात्रा के अंतिम दिन रैली करने के बाद राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करेंगे.

सूत्रों के मुताब‍िक पंजाब के पठानकोट में होने वाली रैली में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) और कई द‍िग्‍गज कांग्रेसी नेता भी श‍िरकत करेंगे. आज भारत जोड़ो यात्रा का 125वां दिन है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.