PUNJAB WEATHER

मोदी 2.0 के एक साल, 'वर्चुअल रैली' के जरिए बीजेपी ऐतिहासिक उपलब्धियों का करेगी प्रचार

BJP 2.0 Virtual Rallies, Virtual Election campaign, Election campaign in India

मोदी 2.0 के एक साल, 'वर्चुअल रैली' के जरिए बीजेपी ऐतिहासिक उपलब्धियों का करेगी प्रचार

दी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी देश भर में “आभासी रैलियां” करेगी और एक हजार से अधिक ऑनलाइन सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। पार्टी ने यह जानकारी दी और कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले साल की “ऐतिहासिक उपलब्धियां” सुनहरे शब्दों में लिखी जाएंगी। राज्य इकाइयों और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों को लिखे गए पत्र में भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि सभी राज्यों की बड़ी इकाइयों में कम से कम दो आभासी रैलियां और छोटी इकाइयों में एक रैली की जाएगी। सिंह ने कहा कि इन कार्यक्रमों में 750 से अधिक लोगों के भाग लेने की संभावना है। 

उन्होंने कहा कि इंटरनेट के माध्यम से एक हजार सम्मलेन आयोजित किए जाएंगे। कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन और राजनीतिक जुटान पर पाबंदी के चलते भाजपा को प्रधानमंत्री नीत सरकार की पहली वर्षगांठ मनाने के लिए तकनीक का सहारा लेना पड़ रहा है। पार्टी ने पत्र में कहा कि यह साल ऐतिहासिक उपलब्धियों भरा रहा है। पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल के शासन की उपलब्धियों में अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाया जाना और तीन तलाक के विरुद्ध कानून लाना प्रमुख है। 

पार्टी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग भी प्रशस्त हुआ है।   भाजपा ने कहा, “इन सभी उपलब्धियों को इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा।” पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी को विश्व का “सबसे लोकप्रिय नेता” घोषित किया और कहा कि मोदी सरकार ने पहले साल में लोगों की दशकों पुरानी आकांक्षाओं को पूरा किया है। सूत्रों ने बताया कि एक महीने तक चलने वाले आयोजनों की शुरुआत 30 मई से की जाएगी। पार्टी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा लोगों को फेसबुक लाइव के माध्यम से संबोधित करेंगे। पार्टी ने अपने सदस्यों से कहा है कि वे कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में जनता को बताएं।


5/26/2020 9:32:00 AM website company in jalandhar kids programming
BJP 2.0 Virtual Rallies, Virtual Election campaign, Election campaign in India
Source:

Leave a comment






Latest post