PUNJAB WEATHER

Cadbury To Launch Limited Edition चॉकलेट 'अनसंग हीरोज' फाइटिंग COVID-19 का शुक्रिया

kids programming
Cadbury To Launch Limited Edition Chocolates To Thank 'unsung Heroes' Fighting COVID-19

Cadbury To Launch Limited Edition चॉकलेट  'अनसंग हीरोज' फाइटिंग COVID-19 का शुक्रिया

अंतर्राष्ट्रीय कन्फेक्शनरी ब्रांड मोंडेज़ेल की भारतीय शाखा विशेष कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नए सीमित संस्करण में चॉकलेट।

अंतर्राष्ट्रीय कन्फेक्शनरी ब्रांड मोंडेज़ेल की भारतीय शाखा विशेष कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कोरोनोवायरस संकट के बीच राष्ट्र के असहाय नायकों के प्रयासों को पहचानने के लिए नए सीमित संस्करण चॉकलेट में, कंपनी के लोगो को 'थैंक यू' द्वारा बदल दिया जाएगा। यह पहली बार चिह्नित करेगा क्योंकि लोगो को 1970 के बाद से बदल दिया गया है जब भारत में चॉकलेट लॉन्च किया गया था।

रिपोर्टों के अनुसार, मोंडेज़ेल इंडिया ने बिक्री से प्राप्त आय का एक हिस्सा दैनिक वेतन भोगियों के बीमा की ओर किया है। इस उद्देश्य के लिए, कंपनी ने गैर-सरकारी संगठन, निरमा के साथ भागीदारी की है, जो असंगठित क्षेत्र के साथ काम करता है। कोरोनोवायरस महामारी को लगातार कम करने वाले आवश्यक श्रमिकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सीमित-संस्करण बार लॉन्च किए जाएंगे।

मीडिया के पत्रकारों से बात करते हुए, विपणन निदेशक (चॉकलेट) अनिल विश्वनाथन ने कहा कि एक ब्रांड के रूप में कैडबरी डेयरी मिल्क का मानना ​​था कि कठिन समय में "एक किरण की रोशनी" चमक सकती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक कर्तव्य की भावना महसूस की क्योंकि उन्होंने "नवाचारों का एक पैकेट" बनाया जो राष्ट्र की भावना को दर्शाता है। खबरों के मुताबिक, नई चॉकलेट की कीमत 40 ग्राम 50 ग्राम के लिए होगी और इसे आठ भारतीय भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी / मराठी, गुजराती, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में लॉन्च किया जाएगा।


5/1/2020 2:17:00 PM kids programming
Cadbury To Launch Limited Edition Chocolates To Thank 'unsung Heroes' Fighting COVID-19
Source:

Leave a comment






Latest post