PUNJAB WEATHER

कोविद -19: H-1B वीजा धारकों के लिए राहत, ग्रीन कार्ड आवेदकों के रूप में अमेरिका ने छूट की घोषणा की

kids programming
Covid-19: Relief for H-1B visa holders, Green Card applicants as US announces relaxations

कोविद -19: H-1B वीजा धारकों के लिए राहत, ग्रीन कार्ड आवेदकों के रूप में अमेरिका ने   छूट की घोषणा की

 

कई लोगों के लिए राहत के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका की सरकार ने ऐसे एच -1 बी वीजा धारकों और ग्रीन कार्ड आवेदकों को 60 दिनों की अनुग्रह अवधि दी, जिन्हें उपन्यास कोरोनोवायरस प्रकोप को देखते हुए विभिन्न दस्तावेजों को प्रस्तुत करने के लिए नोटिस दिया गया है।

छूट कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए आता है, जो पहली बार चीन के वुहान शहर में पिछले दिसंबर में सामने आया था। शुक्रवार तक, 63,000 से अधिक अमेरिकियों की कोरोनोवायरस से मृत्यु हो गई है और एक मिलियन से अधिक ने कोविद -19 के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है।

शुक्रवार को, यूएस सिटिजनशिप एंड इमिग्रेशन सर्विसेज (USCIS) ने कहा कि इसके अनुरोधों का जवाब देने के लिए 60-दिवसीय अनुग्रह अवधि में साक्ष्य के अनुरोध शामिल होंगे; साक्ष्य का अनुरोध करने के लिए निरंतरता (एन -14); इनकार करने के इरादे के नोटिस; निरस्त करने के इरादे के नोटिस; क्षेत्रीय निवेश केंद्रों को समाप्त करने के इरादे को रद्द करने के इरादे के नोटिस और नोटिस; और फॉर्म I-290B, अपील या मोशन की सूचना के लिए दिनांक आवश्यकताओं को दर्ज करना।

"USCIS उपर्युक्त अनुरोधों और 60 कैलेंडर दिनों के भीतर प्राप्त नोटिसों पर प्रतिक्रिया देगा, कार्रवाई करने से पहले अनुरोध या नोटिस में निर्धारित तिथि के जवाब के बाद," यह कहा।

बयान के अनुसार, जैसा कि पीटीआई द्वारा रिपोर्ट किया गया है, यूएससीआईएस निर्णय लेने की तारीख से 60 कैलेंडर दिनों तक प्राप्त एक फॉर्म I-290B पर विचार करेगा, इससे पहले कि वह कोई कार्रवाई करे।

USCIS इस दौरान हमारे कार्यबल और समुदाय की सुरक्षा के लिए और आप्रवासन लाभ चाहने वालों के लिए आव्रजन परिणामों को कम करने के लिए कई उपायों को अपना रहा है," उन्होंने कहा।


5/2/2020 1:07:00 PM kids programming
Punjab E News

Punjab E News

Punjab E News

Covid-19: Relief for H-1B visa holders, Green Card applicants as US announces relaxations
Source:

Leave a comment






Latest post