PUNJAB WEATHER

चीन को बड़ा झटका , PUB-G बैन और FAU-G की एंट्री

kids programming
FAU-G, PUB-G BAN, DOWNLOAD FAUG APP, DOWNLOAD FAU-G APP, FAUG GAME

चीन को बड़ा झटका , PUB-G बैन और FAU-G की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक मल्टीप्लेयर गेम लॉन्च करने जा रहे हैं। एक्टर ने सरकार की ओर से Pub-G पर बैन लगाए जाने के बाद अपना गेम लॉन्च करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार के इस गेम का नाम है 'फौ-जी।' बताया जा रहा है कि यह गेम Pub-G स्टाइल में बैटलफील्ड गेम हो सकता है। अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्म निर्भर पहल के तहत यह गेम बनाया है और उन्होंने आत्म निर्भर मिशन को सपोर्ट किया है।

अक्षय कुमार ने शुक्रवार को इस गेम का पोस्टर रिलीज किया है और साथ ही इस गेम के बारे में कई जानकारी शेयर की हैं। उन्होंने गेम का एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें तीन आर्मी फाइटर्स दिखाई दे रहे हैं। इस गेम के पोस्टर को रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मिशन को सपोर्ट करते हुए इस एक्शन गेम को पेश करने में मुझे गर्व हो रहा है। फीयरलेस एंड यूनाइडेट गार्ड्स फौ-जी।'

अक्षय कुमार ने ट्वीट में आगे बताया कि मनोरंजन के साथ-साथ लोग हमारे जवानों द्वारा किए गए बलिदानों के बारे में भी सीखेंगे। खास बात ये है कि इस गेम से होने वाली कमाई का एक हिस्सा दान किया जाएगा। अक्षय कुमार ने बताया कि इससे होने वाली कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। अक्षय कुमार की इस घोषणा के बाद से उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

माना जा रहा है कि यह गेम पबजी को टक्कर देने के लिए आ रहा है। अभी तक गेम लॉन्च नहीं हुआ है और एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी दी है कि ये जल्द ही लॉन्च होने वाला है। अब देखना है कि यूजर्स को अक्षय कुमार का गेम कितना पसंद आता है और उसके फीचर्स कैसे यूजर्स को लुभा पाते हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने एक प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किया था, जिसमें शहीद परिवारों की मदद की जा सकती है।  


9/5/2020 12:01:51 PM kids programming
FAU-G, PUB-G BAN, DOWNLOAD FAUG APP, DOWNLOAD FAU-G APP, FAUG GAME
Source:

Leave a comment






Latest post