PUNJAB WEATHER

दिसंबर में हो सकते हैं सीनेट चुनाव, गोयल ग्रुप ने लिखा प्रशासक को पत्र

kids programming
Panjab university Senate Election, senate Election

दिसंबर में हो सकते हैं सीनेट चुनाव, गोयल ग्रुप ने लिखा प्रशासक को पत्र

पंजाब यूनिवर्सिटी में सीनेट चुनाव के आयोजन को लेकर यूटी प्रशासन ने न तो कर दी है। लेकिन सीनेट चुनाव आयोजन के लिए कैंपस में अभी भी जोड़-तोड़ किया जा रहा है। गोयल ग्रुप ने सीनेट चुनाव को लेकर यूटी प्रशासन को पत्र भी लिखा। सूत्रों के अनुसार सीनेट चुनाव दिसंबर माह में हो सकते हैं। जिस तरह से शहर में कोरोना के केस कम हो रहे है, उसे देखते हुए दिसंबर माह में चुनाव का आयोजन हो सकता है।

 

वहीं नवंबर माह में चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा सकती है। सीनेट चुनाव आयोजन को लेकर सबसे ज्यादा जल्दी केवल गोयल ग्रुप को हो रही है। क्योंकि इस समय सीनेट में गोयल ग्रुप का दबदबा है और चुनाव में देरी उनका समीकरण बिगाड़ सकता है। वहीं सीनेट बॉडी का कार्यकाल 25 अक्टूबर को खत्म हो रहा है।

सीनेट चुनाव को लेकर यह बात भी कैंपस में उठ रही है कि जब बिहार चुनाव हो सकते है तो फिर सीनेट क्यों नहीं। बिहार चुनाव में प्रचार से लेकर रैलियां तक आयोजित हो रही है। लेकिन सीनेट चुनाव आयोजन के नाम पर वीसी राजनीति कर रहे है।

 

पुटा चुनाव का दिया गया हवाला

गोयल ग्रुप द्वारा प्रशासक को दिए गए लेटर में पुटा चुनाव का हवाला दिया है। उनकी तरफ से दलील दी गई है कि पुटा चुनाव के बाद शिक्षकों से जुड़े मुद्दे सीनेट और सिंडीकेट में ही पूरे होते है। ऐसे में सीनेट चुनाव का समय से न होने से टीचर्स का नुकसान होगा।

चुनाव के विरोध में एक धड़ा

जहां एक ओर सीनेट चुनाव को लेकर एक धड़ा इसके पक्ष में है। वहीं इसके विरोध में दूसरा धड़ा हुआ है। चुनाव में विरोध में खड़े पक्ष द्वारा भी प्रशासक को पत्र लिखा जाएगा। जिसमें चुनाव आयोजन के समय क्या क्या परेशानी आएगी, उसका जिक्र होगा। सीनेट चुनाव में अकेले कैंपस से वोट नहीं डाली जाएगी। बल्कि दूसरे राज्यों से लोग वोट डालने आएंगे।


10/18/2020 12:46:07 PM kids programming
Panjab university Senate Election, senate Election
Source:

Leave a comment






Latest post