PUNJAB WEATHER

अभिनेता इरफान खान नही रहे

kids programming
irfankhan

  अभिनेता इरफान खान नही रहे

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार इरफान खान (Irrfan Khan) का आज मुंबई में निधन हो गया है। वह 54 वर्ष के थे। साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। पिछले दो साल से वो इस बीमारी का इलाज करा रहे थे।

बीते रोज खबर आई थी कि अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें ICU में भर्ती करवाया गया है। इस दुखद खबर से पूरा बॉलीवुड गमगीन है। अमिताभ बच्चन से लेकर रवीना टंडन समेत सभी सितारों ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है।

अमिताभ बच्चन ने इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- अभी-अभी इरफान खान के निधन की खबर मिल रही है। यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता ने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया। उनके लिए प्रार्थना और दुआ।

अभिनेता इरफान खान का 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे।फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है। बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

 

 

 

 


4/29/2020 3:00:00 PM kids programming
irfankhan
Source:

Leave a comment






Latest post