PUNJAB WEATHER

पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी ने ऑनलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया

kids programming
pyramid college phagwara

पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी ने ऑनलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया
पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी ने ऑनलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया। निबंध प्रतियोगिता सभी विभागों के छात्रों के लिए खुली थी। यह छात्रों के लिए अपनी दृष्टि को स्पष्ट करने का एक अवसर था। उम्मीदवारों ने कई विषयों पर अपने निबंध की संरचना की:
·        कोविड -19 के दौरान जीवन शैली
·        शहरीकरण के कारण प्रदूषण
·        सुधारों की योग्यता-राष्ट्रीय शिक्षा नीति
·        छात्रों के लिए ऑनलाइन कक्षाओं की चुनौतियां
·        भारत के आर्थिक पुनरुद्धार के लिए उद्यमिता और स्टार्टअप-बैकबोन
 
शब्द सीमा 1000 शब्दों पर तय की गई थी। पैराग्राफ को शब्दावली, प्रस्तुति और रचनात्मकता के आधार पर आंका गया था। प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों को कोविड -19 की स्थिति में प्रोत्साहित करने और संलग्न करने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करना था। इन जैसे पूर्णता छात्रों को उनकी सोच और लेखन कौशल को बढ़ाने और उन्हें प्रेरित रखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। सभी निबंध छात्रों द्वारा अच्छी तरह से लिखे गए थे।
लगभग 99 छात्रों ने अपनी सर्वश्रेष्ठ कलम की स्याही लगाने के लिए उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस प्रतियोगिता ने छात्रों की प्रतिभा और रचनात्मकता को उभारा। यह एक सफल प्रतियोगिता थी और सभी छात्रों ने अपने रचनात्मक विचारों को लिखने और व्यक्त करने में सराहना की और प्रोत्साहित किया।
निम्नलिखित विजेताओं को प्रमाणपत्रों से सजाया गया था:
क्रमांक
नाम
कक्षा
स्थिति
1.      
लतिका शर्मा
बीबीए प्रथम सेम
प्रथम स्थान
2.      
साक्षी
बी. कॉम प्रथम सेम
दूसरा स्थान
3.      
शहनाज़
एमबीए तीसरा सेम
तीसरा स्थान
4.      
चाहत अग्रवाल
बीबीए प्रथम सेम
सांत्वना
5.      
अरुणवीर सिंह
एमबीए प्रथम सेम
सांत्वना
6.      
सिमरनप्रीत कौर
बी टी टी एम प्रथम सेम
सांत्वना
ऑनलाइन प्रतियोगिता के रचनात्मक प्रदर्शन को देखते हुए, प्रो। जतिंदर सिंह बेदी, अध्यक्ष पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी, सभी छात्रों और संकाय सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए आकांक्षी हैं। प्रोफेसर बेदी ने छात्रों को मार्गदर्शन देने में हमेशा पूरे दिल से सहयोग देने के लिए संकाय सदस्यों की सराहना की।
पीसीबीटी के निदेशक डॉ। संजय बहल ने कहा कि ये प्रतियोगिता छात्रों के विभिन्न विचारों की विचारशीलता और प्रशंसा को व्यापक बनाने के लिए सीखने और लक्ष्य का हिस्सा हैं। उन्होंने छात्रों को शैक्षणिक कार्यों में शामिल रखने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद दिया।

10/9/2020 9:31:30 PM kids programming
pyramid college phagwara
Source:

Leave a comment






Latest post